मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

दिग्विजय सिंह ने गाय को खिलाया चारा, पूजा-अर्चना कर निकले चुनाव प्रचार पर

भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने सुबह सबसे पहले गायत्री शक्तिपीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना की और गाय को चारा खिलाया. जिसके बाद वह प्रचार के लिए निकले.

By

Published : May 9, 2019, 3:06 PM IST

दिग्विजय ने गाय को खिलाया चारा

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह अब पूरी तरह से भक्ति के रंग में सराबोर नजर आ रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को अपने प्रचार की शुरुआत गौ माता की पूजा के साथ की. उन्होंने गाय को चारा भी खिलाया.

दिग्विजय ने गाय को खिलाया चारा

दिग्विजय सिंह सुबह गायत्री शक्तिपीठ पहुंचे. उन्होंने यहां सबसे पहले पूजा-अर्चना कर गाय को चारा खिलाया. जिसके बाद वह प्रचार के लिए निकले. इस दौरान दिग्विजय मीडिया के सवालों से एक बार फिर बचते नजर आए. लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही दिग्विजय सिंह चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. जनसंपर्क के दौरान जितने भी मन्दिर पड़ते हैं, दिग्विजय सभी में मत्था टेकते नजर आ रहे हैं.

राजनीतिक विश्लेषक बताते हैं कि दिग्विजय अपनी पुरानी छवि तोड़ना चाहते हैं. हालांकि ये तो चुनाव के परिणाम के बाद ही पता चलेगा कि दिग्विजय अपनी छवि बदलने में कितने कामयाब रहे हैं. शुक्रवार को भोपाल में चुनावी शोर थम जाएगा और 12 मई को भोपाल लोकसभा सीट के लिए वोटिंग होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details