मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

नक्सली हमले में शहीद CRPF जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा भोपाल, आज शाम होगा अंतिम संस्कार

नक्सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान हरीश चंद्र पाल का पार्थिव शरीर आज भोपाल लाया गया है. यहां सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारियों ने मिलकर 'हरीश चंद्र अमर रहोगे' के नारे भी लगाए.

By

Published : Apr 6, 2019, 2:44 PM IST

शहीद CRPF जवान का पार्थिव शरीर भोपाल पहुंचा

भोपाल। छत्तीसगढ़ के धमतरी में शुक्रवार को हुए नक्सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान हरीश चंद्र पाल का पार्थिव शरीर आज भोपाल लाया गया है. अमरकंटक एक्सप्रेस से शहीद जवान का पार्थिव शरीर हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर लाया गया. यहां सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारियों ने मिलकर 'हरीश चंद्र अमर रहोगे' के नारे भी लगाए.

शहीद CRPF जवान का पार्थिव शरीर भोपाल पहुंचा

शहीद जवान के पार्थिव शरीर को हबीबगंज रेलवे स्टेशन से सीधे उनके निवास अवधपुरी ले जाया गया. आज शाम सुभाष विश्राम घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं जब हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा, तो उस दौरान यहां मध्यप्रदेश शासन के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर, गोविंदपुरा क्षेत्र के विधायक कृष्णा गौर और सांसद आलोक संजर समेत पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शहीद के परिवारवालों को मदद देने की बात कही है. सीआरपीएफ के शहीद जवान हरीश चंद्र पाल के परिवार को भी हरसंभव मदद दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details