मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जम्मू से लौटा रिटायर्ड सैनिक कोरोना पॉजिटिव, आमला बीएमओ ने दी जानकारी

By

Published : Aug 17, 2020, 3:00 AM IST

बैतूल जिले में सेना से रिटायर्ड एक सैनिक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसे कोविड केअर सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं इलाके को सील कर दिया गया है.

Breaking News

बैतूल।आमला ब्लाक में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है.अधारिया गांव में एक रिटायर्ड सैनिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उसे 108 की सहायता से आमला के कोविड सेंटर बालक छात्रावास में भेजा गया है. साथ ही संक्रमित इलाके को सील कर दिया गया है.

आमला के बीएमओ डॉ. अशोक नरवरे ने बताया है कि आंधारिया गांव के रिटायर्ड सैनिक बीते माह रिटायर्ड होकर 10 अगस्त को ही जम्मू से अपने गांव वापस आए, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसे होम क्वारंटाइन कर दिया था और 12 अगस्त को जांच के लिए उनका सैम्पल लिया गया था, जिसकी आज आई रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

कोरोना रिपोर्ट आने के बाद तहसीलदार नीरज कालमेघ ,ग्राम रोजगार सचिव मनोज गढेकर और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. जहां प्रशासन द्वारा एरिया को सील किया गया है. सैनिक की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है.

बता दें कि इस मरीज को मिलकर तहसील में कुल 25 मरीज सामने आए हैं, जिसमें से 16 मरीज ठीक भी हो चुके हैं. इन मरीजों में से एक 4 माह की बच्ची भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details