मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

अनलॉक के बाद शहडोल में पैर पसार रहा कोरोना, मुंबई से लौटी महिला निकली पॉजिटिव

शहडोल जिले में पिछले तीन दिनों से कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. आज फिर एक महिला कोरोना पॉजिटव निकली है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 9, 2020, 4:59 PM IST

Corona cases increased in shahdol
Corona cases increased in shahdol

शहडोल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. जिले में भी मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पिछले तीन दिनों से मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. आज एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद आज उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जिस एरिया से महिला आती है उसे भी कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है.

शहडोल में बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या

मुम्बई से लौटी थी महिला

पॉजिटिव पायी गई महिला जयसिंहनगर के चित्राव की बताई जा रही है. खबर फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. सीएमएचओ वीएस बारिया ने बताया कि मरीज महिला 6 जून को मुंबई से कटनी तक आई थी. इसके बाद उसके परिजनों ने उसे कटनी से शहडोल के जय सिंहनगर लाए थे, जहां उसका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था और उसे क्वारेंटीन कर दिया गया था. महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के तुंतर बाद स्वास्थ्य विभाग का अमला एक्टिव हुआ और मरीज मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया.

लगातार मिल रहे मरीज

जिले में अनलॉक 1 के बाद से ही प्रशासन की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. क्योंकि जिले में पिछले तीन दिन में लगातार तीन मरीज मिले हैं. सोमवार को जिले के बकहो इंद्रा बस्ती में रायपुर से आया युवा संक्रमित पाया गया और फिर उस युवक की बहन जो इंदौर से आई थी. वह भी 14 दिन तक होम क़्वारंटाइन रहने के बाद उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली और आज मंगलवार को भी एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिससे प्रशासन की चिंता बढ़ती जा रही हैं. अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 हो गई है, कुल एक्टिव केस की संख्या 9 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details