मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

भोपाल में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव से आयोग से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शिकायत

कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग से मिला.जिसमें कांग्रेस नेताओं ने आयोग से शिकायत करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान खुलेआम आचार संहिता का उल्लघंन किया है.

By

Published : Mar 15, 2019, 11:17 PM IST

कांग्रेस नेता

भोपाल। राजधानी भोपाल में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग से मिला. कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आयोग से शिकायत की है. कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व मंत्री पारस जैन के खिलाफ आयोग से शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है.
कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने गुना में आयोजित एक सभा के दौरान कहा है कि 15 साल से भूखे कांग्रेसी टूट पड़े हैं. वहीं और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने वल्लभ भवन में बैठने वाले अधिकारी-कर्मचारियों की तुलना सांप से की है.

भोपाल


कांग्रेस का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष ने ऐसा बयान देकर वल्लभ भवन में बैठने वाले हजारों अधिकारी और कर्मचारियों का अपमान किया है.कांग्रेस ने पूर्व मंत्री पारस जैन के खिलाफ भी शिकायती आवेदन दिया है.जिसमें पारस जैन देशभर में आचार संहिता लागू होने के बाद पारस जैन उज्जैन में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र वाले कप बांट रहे हैं.प्रदेश मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा और पार्टी पदाधिकारियों ने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपते हुए तत्काल मामलों की जांच कराने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details