मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस ने बुलाई प्रत्याशियों की बैठक, मतदान की फीडबैक के साथ मतगणना की बनेगी रणनीति

By

Published : May 14, 2019, 3:04 PM IST

मध्यप्रदेश के सत्ताधारी दल कांग्रेस ने मतदान का फीडबैक लेने और मतगणना की तैयारियों के लिए लोकसभा सीट के सभी प्रत्याशी, विधायक, संगठन पदाधिकारी और मंत्रियों की बैठक लेने का फैसला लिया है. इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ कांग्रेस प्रत्याशी करेंगे बैठक

भोपाल। मध्यप्रदेश में 19 मई को होने जा रहे अंतिम चरण के मतदान के बाद राजनीतिक दल मतगणना की तैयारियों में जुट जाएंगे. मध्यप्रदेश के सत्ताधारी दल कांग्रेस ने मतदान का फीडबैक लेने और मतगणना की तैयारियों के लिए लोकसभा के सभी प्रत्याशी, विधायक, संगठन पदाधिकारी और मंत्रियों की एक बैठक लेने का फैसला लिया है. ये बैठक 21 मई को होने जा रही है. इस बैठक में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ कांग्रेस प्रत्याशी करेंगे बैठक

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश संगठन महामंत्री राजीव सिंह ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की विशेष उपस्थिति में 21 मई को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभा कक्ष में दो महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जाएगी. कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों की पहली बैठक सुबह 11बजे से आरंभ होगी.

वहीं दूसरी बैठक दोपहर 1 बजे कांग्रेस के सभी निर्वाचित विधायकों की होगी. बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ विशेष रूप से मौजूद रहेंगे. इस बैठक में सभी लोकसभा प्रत्याशियों और कांग्रेसी विधायकों से मतदान का फीडबैक लेने के साथ-साथ मतगणना की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी और रणनीति बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details