मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

अपनी ड्यूटी करना सफाईकर्मी को पड़ा भारी, दबंगों ने की मारपीट

जिले के लहार में एक सफाईकर्मी को अपना काम करना भारी पड़ गया, जहां नाले की सफाई करते समय एक घर की नाली में फसे कचरे को निकालने को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते घर के मालिक और उसके बच्चों ने मिलकर पीड़ित के साथ जमकर मारपीट की है.

By

Published : Jun 15, 2020, 11:02 AM IST

Sweeper beaten during do their duty
Sweeper beaten during do their duty

भिंड। जिले के लहार में एक सफाईकर्मी को अपना काम करना भारी पड़ गया, जहां नाले की सफाई करते समय एक घर की नाली में फसे कचरे को निकालने को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते घर के मालिक और उसके बच्चों ने मिलकर पीड़ित के साथ जमकर मारपीट की, पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है, जिस पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल लहार कस्बे के बिश्नोईपुरा रोड में एक मकान के पास कचरा नाली में फंस जाने के कारण नाली बंद हो गई थी. जिसके चलते सफाईकर्मी कमलेश ने उसे साफ करना चाहा, तो पता चला कि कचरा आरोपी असलम के घर के बाहर फंसा हुआ है, जो कि अतिक्रमण कर नाले पर बनाई स्लैब के नीचे फंस गया था. यह बात जब सफाईकर्मी कमलेश ने असलम को बताई तो वह रंगदारी दिखाते हुए गाली गलौज करने लगा, इस दौरान असलम का बेटा और बेटी भी गए और उसके साथ मारपीट करने लगे.

सफाईकर्मी का कहना है कि सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की है. उसने किसी तरह छूटकर भागकर अपनी जान बचाई और मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. वहीं लहार पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details