मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुकान के कब्जे को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, दो महिलाएं हुई घायल

By

Published : Apr 6, 2019, 9:39 PM IST

कटनी में दुकान के कब्जे को लेकर दो गुट आपस में भिंड़ गए. खूनी संघर्ष में दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल दोनों महिलाओं का इलाज चल रहा है.

कटनी

कटनी। दुकान के कब्जे को लेकर दो गुट आपस में भिंड़ गए. खूनी संघर्ष में दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल दोनों महिलाओं का इलाज चल रहा है.

खूनी संघर्ष में घायल महिलाओं का अस्पताल में होता इलाज

मामला कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री कॉलोनी का है. जहां एक दुकान के कब्जे को को लेकर काफी पुराना विवाद चल रहा था. इस दौरान जब दुकान पर एक गुट द्वारा कब्जे की कोशिश की गई तो एक दूसरे पर लाठियों से हमला बोल दिया.

घायल महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी भाभी और उसके बेटे ने मेरे साथ मारपीट की है और उसके बेटे ने मुझ पर हाशिये से हमला किया है जिस वजह से मुझे गंभीर चोटें आई है. उसने कहा कि मेरे मां-बाप की दुकान है भला मैं क्यों कब्जा करु.
वहीं मामले पर बोलते हुए युवती ने बताया कि जब से मेरे पिता की मृत्यु हुई है तभी से चाचा और बुआ दुकान पर कब्जा किये हुए है जब मेरा भाई दुकान की चाबी मांगने गया तो चाचा और बुआ ने मम्मी और भाई पर हमला कर दिया.

दरअसल मामला पारिवारिक है जहां एक दुकान को लेकर दोनों में अक्सर झड़पें हो रहती थी लेकिन इस बार मामले ने खूनी संघर्ष का रुप ले लिया. पुलिस ने दोनों महिलाओं पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details