मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल: फरार आरोपियों की धर पकड़ में जुटी पुलिस, कइयों को पहुंचाया सलाखों के पीछे

By

Published : Jun 4, 2020, 11:23 AM IST

Updated : Jun 4, 2020, 11:37 AM IST

राजधानी भोपाल में पुलिस कई मामलों में फरार चल रहे आरोपियों की धर- पकड़ में जुट गई है. पांच थाना क्षेत्रों से लूट, हत्या, अपहरण और बलात्कार के मामलों में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Many accused of various crimes arrested from five police station areas
पांच थाना क्षेत्रों से विभिन्न अपराधों के कई आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी में पुलिस कई मामलों में फरार चल रहे आरोपियों की धर- पकड़ में जुट गई है. पांच थाना क्षेत्रों से लूट, हत्या, अपहरण और बलात्कार के मामलों में फरार चल रहे कई आरोपियों को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें कई नाबालिग भी शामिल हैं. कमला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने माशूका बरामद की है.

पांच थाना क्षेत्रों से विभिन्न अपराधों के कई आरोपी गिरफ्तार

एमपी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से एक स्कूटी भी बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हुए वाहन को जब्त कर लिया है और आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

इसके साथ ही क्राइम ब्रांच ने तीन फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है. बता देंं कि पूर्व में तीनों पत्रकारों ने मिलकर अशोका गार्डन स्थित एक किराना व्यापारी के साथ फर्जीवाड़ा किया था. पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और लगातार इनकी तलाश कर रही थी. एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था, तो वहीं दूसरे आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है, एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी जांच चल रही है.

बैरसिया थाना पुलिस ने भी एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से दो वाहन बरामद किए गए हैं. बता दें कि, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. शाहपुरा थाना पुलिस ने अपहरण और बलात्कार के मामले में पांंच महीने से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी आनंद नगर में छिपा हुआ है, जो रायसेन का निवासी है. पुलिस ने तुरंत दबिश देते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि, आरोपी के ऊपर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था.

Last Updated : Jun 4, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details