मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में नगर रक्षा समिति ने किया अच्छा काम, ASP ने किया सम्मान

By

Published : Sep 8, 2020, 6:31 PM IST

भोपाल जिले के बैरसिया में थाना क्षेत्र में कोरोना संकट काल के दौरान नगर सुरक्षा समिति ने सराहनीय कार्य किया. जिसके चलते भोपाल जोन क्रमांक 4 के एडिशनल एसपी ने समिति के सदस्यों को सम्मानित किया.

Additional SP honored Municipal Defense Committee
नगर रक्षा समिति को एडिशनल एसपी ने किया सम्मानित

भोपाल।देश में आई कोरोना जैसी भीषण आपदा के बाद बैरसिया में नगर सुरक्षा समिति ने सराहनीय कार्य किया है. उनके इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए भोपाल जोन 4 के एडिशनल एसपी ने समिति के सदस्यों को बैरसिया थाना परिसर में सम्मानित किया. साथ ही उनके साथ नगर की गतिविधियों को लेकर चर्चा भी की है.

दरअसल, बैरसिया थाना की नगर सुरक्षा समिति के अध्यक्ष दीपक दुबे और उनकी समिति ने लॉकडाउन के दौरान उत्कृष्ठ कार्य किया था, जिसकी वजह से भोपाल जोन चार के एडिशनएल एसपी दिनेश कौशल ने दीपक दुबे और समिति का सम्मान किया. मंगलवार को बैरसिया थाना पहुंचे एडिशनल एसपी दिनेश कौशल ने नगर सुरक्षा समिति के साथ बैठक कर शहर की गतिविधियों को लेकर चर्चा भी की.

बता दें कि लॉकडाउन के समय में बैरसिया नगर और ग्रामीण में नगर सुरक्षा सेवा समिति ने अपने दायित्व को निष्ठा पूर्वक ईमानदारी से निभाया. उन सभी सदस्यों का भोपाल एडिशनल एसपी द्वारा सम्मान किया गया. वहीं सभी सदस्यों ने कौशल को धन्यवाद करते हुए कहा हम हमेशा सेवा भाव से काम करते हैं और करते रहेंगे, इसमें आपका सहयोग हमेशा मिलता रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details