मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हार की समीक्षा करने के लिए मुख्यमंत्री निवास में बुलाई गई बैठक

By

Published : Jun 9, 2019, 8:10 AM IST

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद मुख्यमंत्री निवास में बैठक बुलाकर हार की वजह का पता लगाने के लिए समीक्षा बैठक आयोजित की गई.

निर्दलीय विधायक शमशेर सिंह शेरा

भोपाल| मुख्यमंत्री कमलनाथ लोकसभा में मिली हार के बाद वह यह पता लगाने की कोशिश में जुट गए हैं कि आखिर कांग्रेस विधानसभा में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी पिछड़ कैसे गई. इसे देखते हुए मुख्यमंत्री निवास में बुलाई गई बैठक में निर्दलीय विधायक शमशेर सिंह शेरा को भी विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था ताकि सही ढंग से हार की समीक्षा की जा सके.

निर्दलीय विधायक शमशेर सिंह शेरा


निर्दलीय विधायक शमशेर सिंह शेरा का कहना है कि कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक में प्रशासनिक व्यवस्था में कसावट लाने की जरूरत पर ध्यान दिया गया है. बैठक में निर्णय लिया गया है कि पार्टी में व्यवस्था सुधारी जाएगी साथ ही कार्यकर्ताओं को तवज्जो देने की बात भी सामने आई है. ताकि कार्यकर्ता के काम भी आसानी से हो सके. वहीं इस बैठक में सभी को बताया गया है कि अपने-अपने विभाग में कार्यकर्ताओं के काम को लेकर सभी लोग सजग रहें .


निर्दलीय विधायक ने कहा कि संगठन को बूथ लेवल पर मजबूत करने की बात भी कही गई है, लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का निर्णय फिलहाल नहीं हुआ है. वहीं प्रदेश में हो रही बिजली कटौती को लेकर उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश में कुछ लोगों के द्वारा जानबूझकर इस प्रकार का काम किया जा रहा है. उन पर कार्रवाई की जाएगी और सरकार की कोशिश होगी कि जो बिजली कटौती हो रही है उसे पूर्ण रूप से बंद किया जाए, जिसे लेकर भी कार्य योजना बनाई गई है.

  • लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर गंभीर नजर आए मुख्यमंत्री कमलनाथ
  • हार के कारणों का पता लगाने के लिए बुलाई गई समीक्षा बैठक
  • मुख्यमंत्री निवास में आयोजित की गई समीक्षा बैठक
  • निर्दलीय विधायक शमशेर सिंह शेरा भी रहे बैठक में शामिल
  • कार्यकर्ताओं को तवज्जो देने की हुई बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details