मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जुड़वा बच्चों के अपहरण और हत्या का मामला, जेल में बंद एक आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

By

Published : May 7, 2019, 11:34 PM IST

सतना जिले के चित्रकूट में जुड़वा बच्चों के अपहरण और हत्या के मामले में जेल में बंद एक आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में 6 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से मृतक भी एक था.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

सतना: जुड़वा बच्चों के अपहरण और हत्या के मामले में जेल में बंद एक आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में 6 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से मृतक भी एक था.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

मामले की सूचना कोलगवां थाना पुलिस को दी गई. मृतक के शव को पोस्टमार्टम और पंचनामा कार्रवाई के लिए जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है. सतना सेंटर जेल में आज चित्रकूट मासूम अपहरण एवं हत्याकांड के आरोपी रामकेश यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. चित्रकूट मासूम कांड में रामकेश सहित 6 आरोपी जेल में बंद हैं, जिसमें मासूमों को ट्यूशन पढ़ाने वाला आरोपी था, जिसने मास्टरमाइंड पदम शुक्ला के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

सतना सीएमपी विजय सिंह ने बताया कि घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है, जेल प्रशासन ने इसकी सूचना दी है. शव को जिला अस्पताल की मर्चुरी में शिफ्ट करा दिया गया है, मृतक के परिजनों को सूचना नहीं दी गई. फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया गया है. गौरतलब है कि बीते12 फरवरी को सतना जिले के चित्रकूट में एक स्कूल बस से दो बच्चों को अगवा कर लिया गया था. 20 लाख रुपये फिरौती लेकर आरोपियों ने बच्चों की निर्मम हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details