मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिलवानी में 7 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, कांटेक्ट हिस्ट्री निकालना में जुटा प्रशासन

By

Published : Jul 22, 2020, 5:05 AM IST

रायसेन के सिलवानी में 7 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाना क्षेत्र में खलबली मच गई है. जिसके चलते आनन-फानन में पहुंची स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम ने सभी संक्रमित पुलिसकर्मियों को रायसेन की कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया है.

Corona to 7 policemen in Silvani
सिलवानी में 7 पुलिसकर्मियों को कोरोना

रायसेन। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है, आए दिन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. इसकी चपेट में अब कोरोना वॉरियर्स भी आ चुके हैं. मंगलवार को आई रिपोर्ट में सिलवानी में 7 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी पुष्टि बीएमओ एचएन माडरे ने की है.

बीएमओ ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव में दो एसआई और पांच आरक्षक शामिल हैं, जो कि ड्यूटी के दौरान पॉजिटिव हुए हैं. पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से पुलिस थाना सिलवानी क्षेत्र में खलबली मच गई है. वहीं पुलिस प्रशासन के अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सहित टीम मौके पर पहुंच गई है. जहां से सभी पुलिस कर्मचारियों को जिला मुख्यालय भेजा गया है.

पुलिसकर्मियों के लगातार ड्यूटी में होने के कारण वे शहर के कई लोगों से मिलते रहे. साथ ही भीड़भाड़ वाले स्थानों पर तैनात रहे. ऐसे में प्रशासन के सामने उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री निकालना एक बड़ी चुनौती है. अब देखना यह होगा कि प्रशासन इस चुनौती से कैसे निपट पाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details