मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर, भीषण सड़क हादसे में गई तीन लोगों की जान, 5 घायल

सतना में अमरपाटन थाना क्षेत्र के बेला-मैहर हाइवे पर बारी गांव के पास हुई है. जहां कार से दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग सवार थे, हादसे में कार चालक सहित दोनों महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं अन्य घायल हो गए हैं.

By

Published : Jun 4, 2019, 8:15 PM IST

घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त वाहन

सतना। जिले के अमरपाटन में नेशनल हाइवे -7 पर ट्रक और कार की टक्कर से भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अमरपाटन से सतना के लिए रेफर किया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना स्थल और एसडीएम की बाइट

जानकारी के अनुसार, घटना अमरपाटन थाना क्षेत्र के बेला-मैहर हाइवे पर बारी गांव के पास हुई है. जहां कार से दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग सवार थे, हादसे में कार चालक सहित दोनों महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं अन्य घायल हो गए हैं. सभी उत्तरप्रदेश के जौनपुर निवासी बताए जा रहे हैं. जो कि रीवा से मैहर की ओर जा रहे थे.

वहीं सूचनी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को अमरपाटन अस्पलात भेज दिया है और घायलों को सतना में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच कर रही है.
दरअसल, निर्माणाधीन हाइवे होने से वन साइड से ही आवागमन शुरू किया गया है. जिससे भारी वाहन तोज गति से वाहन चलाते हैं और आपातकालीन स्थित में वाहन को कंट्रोल नहीं कर पाते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details