मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 28, 2020, 12:50 AM IST

ETV Bharat / briefs

सुसनेर में 20 वर्षीय युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, इलाका कंटेंमेंट जोन घोषित

आगर जिले के सुसनेर में एक 22 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है, वहीं उसके घर के आस-पास के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

Thermal screening
थर्मल स्क्रीनिंग

आगर।जिलें में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, सोमवार की शाम आई रिपोर्ट में सुसनेर के वार्ड क्रमांक 12 में रहने वाले एक 22 साल के युवक की काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी पुष्टि होते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और संक्रमित युवक को एम्बुलेंस के जरिए आगर के कोविड सेंटर भेजा गया. वहीं संक्रमित मरीज के घर के आस पास के 5 घरों को क्वारेंटाइन कर कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है.

रोगी कल्याण समिति के गिरीश पांडे ने बताया कि नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 12 में परसुलिया रोड पर बिजली वितरण कम्पनी के दफ्तर के पास रहने वाले एक 22 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर के मरीज के परिजनो और आसपास रहने वाले पड़ोसियों की थर्मल स्क्रीनिंग की है.

मामले की जानकारी मिलने पर तहसीलदार ओशीन विक्टर भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने 5 घरों के करीब 20 लोगों को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन किया है. साथ ही सभी के घर के बाहर इसकी सूचना भी चस्पा करवाई गई है. इसके अलावा 14 दिनों के लिए 50 मीटर के क्षेत्रफल को कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details