मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, 9 घायल

श्योपुर में तेज रफ्तार से आ रहे एक डम्पर ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आगर मालवा जिले में सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Jun 3, 2019, 11:58 PM IST

घायल महिला को इलाज के लिए ले जाते हुए

श्योपुर। तेज रफ्तार से आ रहे एक डम्पर ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क से गुजर रहे कई वाहनों में आग लगा दी. उसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

घटना के बाद डंपर में लगाई आग


दरअसल, घटना आवदा थाना इलाके के सलमान्या गांव के पास की है. जहां सोमवार को तेज रफ्तार से आ रहे एक डम्पर ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया. जिससे इज्जराज जाट नामक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी की. एसपी नगेंद्र सिंह सहित भारी पुलिस बल घटना स्थल के लिए रवाना हो गया है. नाराज ग्रामीण थाना प्रभारी को हटाने और आरोपी डंपर चालक के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग की है.


वहीं आगर मालवा जिले में स्टेट हाइवे पर सुसनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत आमला के समीप एक तेज रफ्तार मारुति वैन के असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा जाने के कारण उसमे सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं चार लोगों को गंभीर हालत की वजह से उज्जैन रेफर किया है. सभी लोग राजस्थान के झालावाड़ जिले के बकानी के निवासी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details