झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 27, 2021, 9:30 PM IST

ETV Bharat / state

छेड़खानी के आरोप में किशोर को जमकर पीटा, मश्किल से बचाई जान

पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र के उरकिया गांव में बीती रात छेड़खानी के आरोप में 17 वर्षीय किशोर सुमन किस्पोट्टा पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इसमें घायल युवक किसी तरह वहां से बचकर भागा.

Teenager beaten for molestation in chaibasa
छेड़खानी के आरोप में किशोर को जमकर पीटा

चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र के उरकिया गांव में बीती रात छेड़खानी के आरोप में 17 वर्षीय किशोर सुमन किस्पोट्टा पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इसमें घायल युवक किसी तरह वहां से बचकर भागा. घायल युवक का मनोहरपुर सीएचसी में इलाज चल रहा है. घायल के पिता रामनाथ किस्पोट्टा ने घटना को लेकर मनोहरपुर थाना में बारंगा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य कुलदीप कंडुलना, केवल कौआ व चुन्दी कंडुलना पर जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है.

ये भी पढ़ें-बिहार में RJD को बड़ा झटका, पूर्व सांसद समेत 24 नेता भाजपा में हुए शामिल
पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, किशोर को एक व्यक्ति की पुत्री ने फोन कर घर के पास रास्ते में बुलाया था. यहां दोनों बातचीत कर रहे थे. आरोप है कि तभी आरोपी सुमन को पकड़कर कुलदीप के घर ले गए. जहां घर में प्रवेश करने से सुमन ने इनकार किया तो तीनों ने सुमन की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. इस दौरान पिटाई के दौरान कहते रहे कि आज इसे जिंदा नहीं छोड़ना है. साथ ही यह भी कह रहे थे कि पुलिस हमलोगों का कुछ नहीं कर सकती है. इसी बीच मौका पाकर सुमन अपनी जान बचाकर भागा और परिजनों को मामले की जानकारी दी. शिकायत में यह भी कहा गया है कि तीनों ने ग्रामीणों को सुनाकर यह भी कहा है कि पुलिस से शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. बाद में परिजनों ने घायल सुमन को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. घायल सुमन मनोहरपुर स्थित ईश्वर पाठक प्लस - टू विद्यालय में 10 वीं का छात्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details