झारखंड

jharkhand

नशे में धुत टेलर चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा चालक

By

Published : Jan 6, 2020, 8:49 PM IST

चाईबासा में एक टेलर ड्राइवर मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बच गया. जगन्नाथपुर मुख्य मार्ग पर नशे में धुत चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे वो घायल हो गया. घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने टेलर चालक की जमकर पिटाई की. पुलिस के आने के बाद मामला शांत कराया गया.

Tailer driver beaten in Chaibasa
टेलर चालक की पिटाई

चाईबासा: नोवामुंडी में नो एंट्री के समय जगन्नाथपुर मुख्य मार्ग पर टेलर ने दो मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रेलर चालक की जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद लोगों ने नोवामुंडी थाना को इसकी जानकारी दी.

देखें पूरी खबर

सूचना मिलने के बाद नोवामुंडी पुलिस घटनास्थल पर पुहंची और नशे में धुत टेलर चालक को अपने कब्जे में लिया. पुलिस की सूझबूझ से मॉब लिंचिंग की एक और घटना टल गई. भीड़ इतनी आक्रोशित थी कि पुलिस और आम लोगों के बीच जमकर बहस भी हो गई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने चालक को आक्रोशित भीड़ की चंगुल से बचाकर थाने ले गई.

इसे भी पढे़ं:-रांची के मेन रोड में हथियार के बल पर लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस घटना में घायल बाइक चालक भनगांव निवासी धर्मेंद्र बारीक और अन्य दो को भी क्षतिग्रस्त बाइक के साथ थाने ले गई. आक्रोशित लोगों ने नोवामुंडी पुलिस से सख्ती के साथ नो एंट्री लगाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details