झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाईबासा मंडल कारा में कैदी ने छिपायी ट्रैवेल हिस्ट्री, जेल में मचा हड़कंप, 14 कैदी क्वॉरेंटाइन

चाईबासा मंडल कारा में एक कैदी की ओर से अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाए जाने और अन्य कैदियों के संपर्क में आने की जानकारी मिलने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप सा मच गया.

By

Published : May 8, 2020, 4:42 PM IST

Updated : May 8, 2020, 9:03 PM IST

stir in chaibasa prison after one prisoner hides his travel history
चाईबासा मंडल कारा

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा मंडल कारा में एक कैदी की ओर से अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाए जाने और अन्य कैदियों के संपर्क में आने की जानकारी मिलने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप सा मच गया. उस कैदी के संपर्क में आने वाले 14 कैदियों को जेल में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

देखें पूरी खबर

स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

चाईबासा मंडल कारा में ओडिशा के हॉटस्पॉट क्षेत्र से एक कैदी के लाए जाने और कैदी की ओर से अपनी ट्रैवल हिस्ट्री की जानकारी जेल प्रशासन को नहीं दी गई. लेकिन जब जेल प्रशासन को कैदी की ट्रैवेल हिस्ट्री की जानकारी हुई तो काफी देर हो चुकी थी, तब तक वह कैदी कई कैदियों के संपर्क में आ चुका था. जिसके चलते जेल प्रशासन की ओर से उससे जुड़े 14 कैदियों को जेल में ही अलग-थलग करते हुए क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

वहीं, सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग सभी कैदियों की कोरोना जांच करने की कवायद में जुट गई है. इस संबंध में चाईबासा सदर अस्पताल की सिविल सर्जन मंजू दुबे ने बताया कि जेल प्रशासन की ओर से जानकारी दी गई है कि कैदी ने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री की जानकारी छिपाई थी.. जिसके बाद वह कैदी 14 अन्य कैदियों के संपर्क में आया है जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की ओर से कोरोना जांच के लिए पहल की जा रही है.

Last Updated : May 8, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details