झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी और रघुवर सरकार तानाशाह, बीजेपी के लक्ष्य को पूरा नहीं होने देगी कांग्रेस: रामेश्वर उरांव

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर चाईबासा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा. रामेश्वर उरांव ने जानकारी दी है कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव राज्य में गठबंधन के तहत लड़ेगी.

By

Published : Sep 17, 2019, 9:11 PM IST

जानकारी देते रामेश्वर उरांव

चाईबासा:रामेश्वर उरांव ने चाईबासा सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता किया, जिसमें उन्होंने मीडिया को कई अहम जानकारी दी. उन्होंने रघुवर दास की सरकार को अंहकारी, तानाशाही, आदिवासी विरोधी और झारखंड विरोधी बताया. उन्होंने कहा झारखंड आदिवासी प्रदेश है. आदिवासियों ने अंग्रेजों की गुलामी बर्दाश्त नहीं की और भगवान बिरसा मुंडा ने उलगुलान किया और अंग्रेजों को भगाने का काम किया.

जानकारी देते रामेश्वर उरांव

रामेश्वर उरांव ने कहा कि झारखंड में फिर बिरसा मुंडा जन्म लेंगे और रघुवर दास की तानाशाही और अहंकारी सरकार को उखाड़ फेंकगे. उन्होंने कहा जिस तरह से अंग्रेजों ने आदिवासियों की जमीन हड़पी थी उसी तरह रघुवर सरकार भी आदिवासियों और मूलवासियों की जमीन हड़प रही है.

इसे भी पढ़ें:-सैकड़ों लोगों ने JVM का दामन थामा, बाबूलाल मरांडी ने कहा- राज्य में हैं बदलाव के संकेत

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी दी कि विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारी में कांग्रेस जुट गई है. उन्होंने कहा की कांग्रेस राज्य में बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी तहर तैयार है. रामेश्वर उरांव ने कहा कि रघुवर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एकजुटता के साथ विधानसभा चुनाव में उतरेंगे. उन्होंने विधानसभा चुनाव में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने की भी बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details