झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाईबासा में डबल मर्डर: जमीन विवाद में भाई ने की भाई और भाभी की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

चाईबासा में डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है. जमीन विवाद में भाई ने ही अपने भाई और भाभी की हत्या की थी. हत्या के बाद फरार दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Feb 9, 2022, 10:41 AM IST

double murder case in Chaibasa
चाईबासा में डबल मर्डर

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम में जमीन विवाद में डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने वारदात में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है जो घटना के बाद फरार हो गए थे. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- धान काटने के दौरान पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने हसुआ से रेत दिया पत्नी का गला

भाई ने की थी भाई और भाभी की हत्या:पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया है पुश्तैनी जमीन विवाद की वजह से उन्होंने गोमिया केराई और उसकी पत्नी मिजू केराई की हत्या की है. आरोपियों के मुताबिक दोनों की हत्या उस वक्त लाठी डंडों से पीट पीटकर की गई जब वे रोवाम बाजार से लौट रहे थे. दोनों को पहले महाबुरू पहाड़ी के पास पहले जमकर पीटा गया फिर जंगल में ले जाकर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया गया.

30 जनवरी को बरामद हुआ था शव:इससे पहले 29 जनवरी को गोमिया केराई और मिजू केराई के बेटे ने अपहरण और हत्या की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद 30 जनवर को जंगल से दोनों का शव बरामद किया गया. इस मामले में मृतक के भाई नूरिया केराई और तीन अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था.घटना के बाद से सभी आरोपी फरार थे. आरोपियों के चाईबासा में होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा द्वारा टोंटो थाना प्रभारी सागेन मुर्मू के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. जिसके बाद मुख्य आरोपी नुरिया और उसके सहयोगी बुढ़न सिंह अंगरिया को चाईबासा शहर के पोस्ट ऑफिस चौक से गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details