झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

होली की पूर्व संध्या पर रंग बरसे भीगे चुनर वाली पर जमकर थिरके पूर्व मुख्यमंत्री: मधु कोड़ा

होली की पूर्व संध्या चाईबासा स्थित कांग्रेस भवन में महागठबंधन की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. आयोजन में मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, सांसद गीता कोड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं, मधु कोड़ा ने होली के गीत के साथ-साथ भोजपुरी गीत पर भी लोगों को नाचने झूमने पर मजबूर कर दिया.

By

Published : Mar 9, 2020, 11:31 PM IST

Holi Milan celebrations organized by Mahagathbandhan at Congress Bhawan in Chaibasa
जमकर थिरके पूर्व मुख्यमंत्री

चाईबासा: होली के पूर्व संध्या चाईबासा स्थित कांग्रेस भवन में महागठबंधन की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, सांसद गीता कोड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर
होली की पूर्व संध्या को और भी रंगीन बनाने के लिए आयोजकों की ओर से डीजे का प्रबंध भी किया गया था. जंहा एक दूसरे को रंग लगाने के बाद होली के गीतों पर पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा अपने कार्यकर्ताओं के संग जमकर थिरके. वहीं, गीता कोड़ा को रंग लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने होली का जश्न मनाया.
गीता कोड़ा

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा और सिंहभूम के सांसद गीता कोड़ा के साथ होली मनाने पेयजल और स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर भी पहुंचे. मधु कोड़ा ने होली के गीत के साथ-साथ भोजपुरी के गीत लोगों को नाचने झूमने पर मजबूर कर दिया. खासकर रंग बरसे भीगे चुनार वाली रंग बरसे, जैसे गीतों पर लोग जमकर थिरके.

ये भी देखें- होली को लेकर अलर्ट पर पुलिस, रैप के जवानों के साथ पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

कांग्रेस भवन में हर साल यहां होली की पूर्व संध्या पर आयोजन किया जाता है. जिसमें चाईबासा के कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई जाती है. इस दौरान पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, सिंहभूम के सांसद गीता कोड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने राज्य वासियों को होली की शुभकामनाएं भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details