झारखंड

jharkhand

चाईबासा: कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

By

Published : May 27, 2021, 2:26 PM IST

Updated : May 27, 2021, 10:55 PM IST

fire broke out in a textile shop in Chaibasa
कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग

14:17 May 27

कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

देखें पूरी खबर

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के सदर बाजार कपड़ा पट्टी गली स्थित निर्मल कुमार प्रदीप कुमार नामक और एक अन्य कपड़े की दो दुकानों में भीषण आग लग गई. लॉकडाउन में कपड़े के सभी दुकान बंद हैं लेकिन गुरुवार सुबह दुकान के अंदर से धुआं निकलता देख आसपास के दुकानदारों ने दुकान के मालिक को फोन कर जानकारी दी.

यह भी पढ़ें:चक्रवाती तूफान यास के बीच प्राकृतिक नजारा, दशम फॉल की खूबसूरती में लगा चार चांद

हवा के कारण तेजी से फैली आग

घटना की जानकारी मिलते ही दुकान मालिक आनन-फानन में मौके पर पहुंचा और जैसे ही शटर खोला अंदर से आग की लपटें बाहर की ओर निकलने लगी. दुकान के अंदर लगी भीषण आग देख दुकानदार भाग कर अपनी जान बचाई. साथ ही चक्रवात की हवा के तेज रुख से आग और फैल गई. देखते ही देखते आग ग्राउंड फ्लोर से तीसरे मंजिल तक पहुंच गई. आग ने कपड़ा गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया.

आग का विकराल रूप देख लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी. इधर, स्थानीय दुकानदार भी दुकान में लगी आग को बुझाने की कोशिश करते रहे. लेकिन आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि दुकान के तीसरे तल्ले में लगा बोर्ड गिर जाने से सामने वाली दुकान में भी आग लग गई. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है.

Last Updated : May 27, 2021, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details