झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाईबासा में फुटबॉल मैच देखने गया था युवक, दस दिन बाद कुएं में मिला शव

चाईबासा के रेंगालबेड़ा गांव निवासी मनमोहन तांती का शव आनंदपुर थाना क्षेत्र के चोकरुकोचा जंगल में एक कुआं से बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मनमोहन 10 जनवरी से लापता था.

By

Published : Jan 19, 2021, 7:46 PM IST

Dead body of youth recovered from a well in Chaibasa
शव बरामद

चाईबासा: जिले के मनोहरपुर के रेंगालबेड़ा गांव निवासी मनमोहन तांती उर्फ मधुमली का शव मंगलवार को आनंदपुर थाना क्षेत्र के तिलिंगदिरी के चोकरुकोचा जंगल से बरामद किया गया. पुलिस ने मनमोहन का शव एक पुराने सिंचाई कुआं से बरामद किया है. काफी दिन हो जाने के कारण शव सड़ गया है. अंतर्वस्त्र से शव की पहचान की गई है.

पुलिस ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि देखने से ये प्रतीत होता है कि गला दबाकर मधुमली की हत्या कर, साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को कुआं में फेंक दिया गया है, जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


पत्थर से बांध कर शव को कुआं में फेंका
पुलिस ने बताया कि मनमोहन तांती के लापता होने की खबर के बाद उसकी तलाश की जा रही थी, गुप्ता सूचना पर मंगलवार को चोकरुकोचा जंगल से एसडीपीओ विमलेश त्रिपाठी के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक फागु होरो के नेतृत्व में आनंदपुर थाना प्रभारी संतोष गुप्ता, मनोहरपुर थाना प्रभारी राहुल कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में मनमोहन का शव बरामद किया गया है, मनमोहन के बड़े भाई ललित और अन्य भाइयों ने उसके शव की शिनाख्त की है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने शव को पत्थर से बांध कर कुंआ में फेंक दिया था. हालांकि मनमोहन ने जो कपड़ा पहना था वो अब तक बरामद नहीं हुआ है.



10 जनवरी से था लापता
मनमोहन तांती उर्फ मधुमली 10 जनवरी से लापता था. परिजनों ने इसकी शिकायत 16 जनवरी को जिले के एसपी से की थी, जिसके बाद एसपी के निर्देश पर 18 जनवरी को आनंदपुर में मामला दर्ज किया गया था, शिकायत में परिजनों ने लिखा था कि 10 जनवरी को मनमोहन तिलिंगदिरी गांव में आयोजित फुटबॉल मैच देखने गया था, उसके बाद वापस नहीं लौटा, शिकायत में परिजनों ने चार लोगों पर हत्या में संलिप्त होने की आशंका व्यक्त की है, इसे लेकर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही हैं. जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो से तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है.

इसे भी पढे़ं:झारखंड-ओडिशा सीमा के पास कुएं से शव बरामद, सीमा विवाद में उलझे थाना प्रभारी

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी
मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विमलेश त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details