झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 24, 2021, 1:55 PM IST

ETV Bharat / state

चाईबासाः युवक की गोली मारकर हत्या, मौके से भाकपा माओवादी संगठन का पर्चा बरामद

चाईबासा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घटनास्थल से भाकपा माओवादी संगठन का पर्चा बरामद किया गया है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

criminals-killed-a-man-in-chaibasa
युवक की गोली मारकर हत्या

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के सोनुआ थाना क्षेत्र के कुदाबुरु में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल पर भाकपा माओवादियों के नाम का पर्चा छोड़ा दिया, जिसमें भाकपा माओवादियों की ओर से एसपीओ बताकर युवक की हत्या किए जाने की बात लिखी हुई है. मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें-लातेहारः पुलिस और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़, हथियार छोड़कर भागे नक्सली


गोली के कई खोखे बरामद
डोम चाकी नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटनास्थल पर भाकपा माओवादी संगठन का पर्चा बरामद किया गया है. जिसमें डोम चाकी को एसपीओ बताकर मौत की सजा देने की बात लिखी हुई है. वहीं दूसरे पर्चे में भाकपा माओवादी संगठन ने डोम चाकी पर आम जनता को धमकाने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. घटनास्थल पर गोली के कई खोखे बरामद किए गए. ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को डोम चाकी अपनी बेटी के साथ सोनुआ गया हुआ था. वापसी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

एसपी अजय लिंडा ने बताया कि डोम चाकी 2013 से वारंटी था. गांव की एक महिला की हत्या करने का आरोप है. साथ ही उसकी हरकत से ग्रामीण भी काफी परेशान थे इसी कारण गांव के ही अपराधियों ने उसकी हत्या कर नक्सली हत्या का रूप देने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि घटना नक्सलियों की ओर से की गई है या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं किया जा सकता है. पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details