झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 29, 2020, 10:00 AM IST

ETV Bharat / state

चाईबासाः नाबालिग के साथ छेड़खानी के आरोप में CISF जवान निलंबित, भेजा गया जेल

चाईबासा में ड्यूटी पर तैनात एक सीआईएसएफ के जवान ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की थी. इस मामले को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने गंभीरता से लेते हुए जवान को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

cisf personnel suspended in molestation case in chaibasa
नाबालिक के साथ छेड़खानी

चाईबासा: जिले के गुआ लौह अयस्क खदान क्षेत्र में तैनात सीआईएसएफ के जवान को नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया. सीआईएसएफ जवान बाटुल बाबूराव अपनी ड्यूटी में तैनात था. इस दौरान गुआ के मैगजीन लेवल होते हुए अपने घर जा रही एक नाबालिक लड़की के साथ उसने छेड़खानी की थी. नाबालिग ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई थी.

इसे भी पढ़े-रांचीः कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस ने निकाला विरोध मार्च, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

परिजनों और स्थानीय लोगों ने की थी कार्रवाई की मांग

नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर परिजन और स्थानीय लोग लाठी डंडे के साथ ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ जवान को खोजने लगे. लोगों को लाठी डंडे के साथ अपनी तरफ आता देख आरोपी सीआईएसएफ जवान गुआ योग नगर स्थित सीआईएसएफ बैरक में घुस गया. लोगों ने लगभग एक घंटे तक बैरक के बाहर जमकर हंगामा किया और लड़की के साथ हुई छेड़खानी को लेकर आरोपी जवान को निलंबित कर जेल भेजने की मांग करने लगे. नाबालिग के परिजनों ने उक्त सीआईएसएफ जवान के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए जवान को निलंबित कर दिया गया है. इधर, पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सीआईएसएफ जवान को हिरासत में लेकर अग्रतर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details