झारखंड

jharkhand

चाईबासा: भारी वर्षा के चलते मिट्टी की दीवार गिरी, मलबे में दबकर बच्चे की मौत

By

Published : Aug 28, 2020, 7:48 AM IST

चाईबासा में लगातार दो दिनों से हो रही बारिश लोगों पर कहर बनकर टूट रही है. कांकुशी गांव में दीवार गिरने से एक पांच वर्ष के बच्चे की मलबे में दब जाने के कारण मौत हो गई.

बच्चे की मौत
बच्चे की मौत

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले में विगत दो दिनों से हो भारी बारिश हो रही है. यह बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है. लगातार वर्षा के कारण के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कांकुशी गांव में एक मिट्टी के घर की दीवार गिरने से एक पांच वर्ष के बच्चे की मलबे में दब जाने के कारण मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच करने में जुट गई है. पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश से जहां लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. वहीं कई घरों में पानी घुस जाने के कारण मिट्टी की घर धंसने के कगार पर आ गए हैं.

गुरूवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकुशी गांव में सुबह करीब सुबह 8 बजे दीवार के पास एक बच्चा खेल रहा था उसी समय अचानक भरभरा कर मिट्टी की दीवार गिर गयी जिसके कारण पांच साल का उक्त बच्चा मिट्टी के मलबे में दब गया.

यह भी पढ़ेंःकोरोना ने तोड़ी बस व्यापारियों की कमर, छलका दर्द, लगाई गुहार

उसकी मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं गांव के मुखिया निरेश देवगम सहित ग्रामीणों ने किसी तरह मलबे से बच्चे को निकाला. घटना के बाद से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है जबकि मृत बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details