झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाईबासा में भाजपा प्रवक्ता जेबी तुबिद ने किया नामांकन, कहा- गांव-गलियारों तक पहुंचेगा विकास

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ज्योति भ्रमर तुबिद को चाईबासा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया है. नामांकन से पहले उन्होंने चाईबासा स्थित गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वादा किया कि जीतने के बाद वे चाईबासा विधानसभा क्षेत्र के गांव-गलियारों तक विकास पहुंचाएंगे.

भाजपा प्रवक्ता ज्योति भ्रमर तुबिद ने किया नामांक

By

Published : Nov 18, 2019, 8:25 PM IST

चाईबासा: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ज्योति भ्रमर तुबिद को चाईबासा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया है. सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन ज्योति भ्रमर तुबिद ढोल-नगाड़ों के साथ नामांकन करने पहुंचे. इस दौरान भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की धुन पर नाचते नजर आए.

देखें पूरी खबर

गांव-गलियारों तक पहुंचेगा विकास
नामांकन से पहले ज्योति भ्रमर तुबिद ने चाईबासा स्थित गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वादा किया कि उनके जीतने के बाद चाईबासा विधानसभा क्षेत्र के गांव-गलियारों तक विकास पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि पूरे कोल्हान के साथ-साथ पूरे जिले के जंगल, पहाड़ और खेत-खलिहानों में भी भाजपा का झंडा लहरा रहा है.

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव 2019ः सीनियर सिटीजन मतदाताओं की राय, कहा- ऐसा हो क्षेत्र का विधायक

काफी तेजी से करेंगे काम
तुबिद ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार रही, लेकिन जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण यह क्षेत्र पिछड़ा रहा. उन्होंने संकल्प लेते हुए कहा कि अगर जनता का सहयोग मिला तो काफी तेजी से क्षेत्र की जनता के लिए काम करेंगे. उनके नामांकन में कई भाजपा नेता के साथ-साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

दीपक बीरूवा के हाथों हुए थे पराजित
बता दें कि ज्योति भ्रमर तुबिद चाईबासा विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. वे 2014 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़े थे और झामुमो के दीपक बीरूवा के हाथों पराजित हुए थे. इस बार पुनः भाजपा ने उन पर भरोसा जताते हुए चाईबासा विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details