झारखंड

jharkhand

चाईबासा नरसंहार मामले में BJP का विपक्ष पर हमला, राजभवन के सामने धरना

By

Published : Jan 25, 2020, 9:57 AM IST

चाईबासा के बुरुगुलिकेरा नरसंहार मामले पर बीजेपी ने हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है. बीजेपी के नवनिर्मित राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में गठित 6 आदिवासी सांसद और विधायकों की टीम मामले की हकीकत जानने गुदड़ी पहुंचे थी, जिन्हें पीड़ित के परिजनों से नहीं मिलने दिया गया. विरोध में बीजेपी राजभवन के सामने धरना देगी.

Attack on opposition in massacre case by bjp
बीजेपी सांसद भारती पवार

चाईबासा:जिला के बुरुगुलिकेरा नरसंहार मामले पर बीजेपी ने हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है. चाईबासा से वापस रांची लौटने के क्रम में बीजेपी डेलिगेशन ने बुंडू में पत्रकारों से बातचीत की.

जानकारी देते सांसद

नरसंहार मामले की जांच के लिए बीजेपी के नवनिर्मित राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में गठित आदिवासी सांसद और विधायकों की टीम मामले की हकीकत जानने गुदड़ी पहुंचे थी. वहीं, महाराष्ट्र से आई बीजेपी सांसद भारती पवार ने हेमंत सरकार को छह दिन बीतने के बाद मुख्यमंत्री के घटनास्थल पहुंचने पर सवाल खड़ा किए है और कहा कि हेमंत सरकार जनता की रक्षा करने में विफल रही है, इसलिए हेमंत सोरेन को इस्तीफा दे देना चाहिए.

ये भी देखें-राष्ट्रीय बाल पुरस्कार : बच्चों से बोले पीएम मोदी- मुझे आपसे प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है

झारखंड सरकार ने धारा 144 लगाकर बीजेपी के प्रतिनिधियों को पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया गया. आदिवासी सांसदों को आदिवासी पीड़ित परिवार से मिलने पर रोका गया, इसकी निंदा करते हैं. गुजरात, बंगाल, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के बीजेपी सांसद और विधायकों की टीम राजभवन के सामने धरना देने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details