झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

फेसबुक पर दोस्ती कर लड़के ने शादी का झांसा देकर किया युवती का यौन शोषण, युवक गया जेल

पश्चिमी सिंहभूम में गुवा थाना क्षेत्र में यौन शोषण का मामला सामने आया है. फेसबुक पर दोस्ती कर लड़के ने शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण किया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 7, 2022, 9:24 PM IST

after-friendship-on-facebook-boy-sexually-abused-girl-on-pretext-of-marriage-in-west-singhbhum
पश्चिमी सिंहभूम

पश्चिमी सिंहभूम,गुवाः जिला में शादी का झांसा देकर युवक द्वारा युवती का यौन शोषण किया गया है. दोनों में फेसबुक पर दोस्ती हुई और प्यार के बाद बात शादी तक आ गयी. इसको लेकर शिकायत के बाद पुलिस की कार्रवाई हुई है.

इसे भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर यौन शोषण, लड़की ने रांची में पदस्थापित एटीएस सब इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप

पश्चिमी सिंहभूम में गुवा थाना क्षेत्र में यौन शोषण का मामला सामने आया है. फेसबुक पर दोस्ती कर लड़के ने शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण किया है. फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करके झांसा देकर एक युवक द्वारा 22 वर्षीय युवती से यौन शोषण किया गया है. इस मामले में पुलिस ने कोटगढ़ पंचायत के कुमिरता गांव निवासी आरोपी मानस बेहरा (24 वर्ष) को गुआ पुलिस ने नोवामुंडी थाना अंतर्गत लखनसाई से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोपी युवक की तस्वीर



इस घटना के संबंध में पीड़ित युवती द्वारा गुवा थाना पुलिस को दिए गए शिकायत में कहा गया है कि आरोपी युवक मानस बेहरा से दोस्ती फेसबुक के माध्यम से वर्ष 2019 में हुई थी. चैटिंग करते करते युवक ने युवती को शादी करने का प्रस्ताव देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. जब युवती के घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो वह लड़के के घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए लेकिन लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया.

इससे परेशान होकर लड़की और उसके परिजनों द्वारा गुवा थाना में 6 मई को शिकायत दर्ज कराया गया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही पीड़ित युवती का मेडिकल जांच कराकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details