झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में दो मंजिला मकान में लगी भीषण आग, काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया जा सका काबू

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक घर में आग लगने से लाखों का सामान स्वाहा हो गया. फिलहाल आग कैसे लगी इसके कारणों का पता नहीं चल सका है.

By

Published : Oct 28, 2019, 5:45 AM IST

घर में लगी भीषण आग

जमशेदपुर:दिवाली की रात जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिद्धू कानू मैदान के पास एक दो मंजिला मकान में आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दरअसल, भोला साहू नामक एक व्यक्ति के घर पर रखे प्लास्टिक के सामान में अचानक आग लग गई. इस आग के कारण देखते ही देखते घर का सामान जलकर राख हो गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें:पुलिस परिवार के साथ एसएसपी सहित कई अधिकारियों ने मनाई दीपावली, बच्चों के बीच बांटी मिठाईयां


काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया जा सका काबू
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर पहुंची. घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था. बताया जा रहा है कि भोला बाबू नामक व्यक्ति अपने मकान में रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाले प्लास्टिक का सामान घर में ही बनाया करता था. घर में प्लास्टिक के अति सामान की वजह से ही आग लगने के बाद आग फैलता गया और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. मामले पर बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आग कैसे लगी इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details