झारखंड

jharkhand

झारखंड कैबिनेट पर कोरोना का साया, 3 मंत्री समेत 5 विधायक हुए संक्रमित

By

Published : Aug 23, 2020, 1:58 PM IST

झारखंड के कृषि पशुपालन और सहकारिता मंत्री बादल पत्रलेख भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद मंत्री ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Jharkhand Agriculture Minister Badal Patralekh Corona positive
Jharkhand Agriculture Minister Badal Patralekh Corona positive

रांचीः झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. कृषि मंत्री ने खुद पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों से जो लोग भी उनसे संपर्क में आए हैं, वह लोग भी अपनी कोविड-19 की जांच करा लें. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

सौ. ट्विटर

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख जरमुंडी विधानसभा के विधायक हैं. उन्होंने शनिवार को ही कोरोना जांच कराई थी. जिसकी रिपोर्ट देर रात आई. मंत्री बादल पत्रलेख के साथ एक स्पेशल ब्रांच के अफसर कोरोना पॉजिटिव आए हैं, तो वहीं एक ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है. कैबिनेट की बैठक के बाद से बादल पत्रलेख ने अपने आपको होम आइसोलेट कर लिया था और इस बीच वह किसी से भी मुलाकात नहीं कर रहे थे, क्योंकि कैबिनेट में बैठक के बाद झारखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना पॉजिटिव में पाए गए थे.

ये भी पढ़ें: पार्किंग की जगह दुकान लगाने के मामले पर हाई कोर्ट गंभीर, राज्य सरकार और RMC से मांगा जवाब

बता दें कि झारखंड सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ही झारखंड के कई मंत्रियों ने अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया था. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी अपनी कोरोना जांच कराते हुए होम आइसोलेट हो गए हैं. हालांकि उन्होंने दो बार जांच कराई है दोनों में नेगेटिव आई है. बादल पत्रलेख के कोरोना पॉजिटिव होने से झारखंड सरकार के तीन मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. सबसे पहले पेयजल और स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोरोना पॉजिटिव हुए, जिसके कुछ दिन बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और इसी कड़ी में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी पॉजिटिव पाए गए हैं. झारखंड के तीन मंत्री सहित पांच विधायक अब तक संक्रमित हो चुके हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंत्री बादल पत्रलेख के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा है कि परमात्मा से कामना करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ होकर जनता की सेवा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details