झारखंड

jharkhand

अपराधियों ने महुआ कारोबारी के साथ की लूटपाट, भीड़ ने एक को दबोचा

सिमडेगा जिले के जलडेगा थाना क्षेत्र के लंबोई हाट बाजार में लाह-महुआ व्यापारियों के साथ दिन-दहाड़े लूटपाट की घटना घटी है. इससे कारोबारियों में डर का माहौल हो गया है.

By

Published : Nov 26, 2019, 6:07 PM IST

Published : Nov 26, 2019, 6:07 PM IST

Unknown criminals looted Mahua businessmen in simdega, simdega news
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

सिमडेगा:जिले के जलडेगा थाना क्षेत्र में लाह-महुआ व्यापारियों के साथ दिन-दहाड़े लूटपाट की घटना घटी है. स्थानीय लोगों के अनुसार इस घटना को अंजाम देने के लिए तीन से चार की संख्या में अपराधी आए थे. हालांकि इस घटना के एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया जबकि बाकी फरार होने में कामयाब हो गए.

देखें पूरी खबर


अपराधियों ने की फायरिंग
घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि अज्ञात अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लाह-महुआ की खरीद-बिक्री करने वाले व्यापारी अमीत गोयल, लालधर नागेश्वर, शंकर साहु और अमित साहु से लूटपाट किया और रूपये लेकर फरार हो गए. अपराधियों ने भागते समय फायरिंग भी की. इसी दौरान लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया, जिसके बाद अपराधी को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, जिसके बाद पकड़े गये अपराधी को पुलिस ने भीड़ का शिकार होने से बचा लिया.

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई: बड़कागांव डीएसपी सहित चास, बुंडू के एसडीओ हटाये गए


बता दें कि लंबोई हाट बाजार हमेशा से अपराधियों के निशाने पर रहा है. इसके पहले भी अपराधी दिन-दहाड़े ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. बड़ा बाजार होने के कारण यहां काफी भीड़ होती है इसके बावजूद ऐसी घटनाएं थम नहीं रही हैं, जिससे व्यापारियों में डर का माहौल व्याप्त हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details