झारखंड

jharkhand

ग्रामीण की सतर्कता से टली ट्रेन दुर्घटना, रेलवे ने समय रहते ठीक की पटरी

सिमडेगा के बानो-हटिया वंडामुंडा रेल खंड के बरबेड़ा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को बड़ा रेल हादसा होते-होते बच गया. एक राहगीर की सतर्कता से समय रहते टूटी हुई रेल पटरी की जानकारी रेलवे को दी गई. जिसके बाद मौके पर रेल अधिकारी और इंजीनियर पहुंचे और पटरी को ठीक किया.

By

Published : Jan 8, 2020, 9:35 AM IST

Published : Jan 8, 2020, 9:35 AM IST

Updated : Jan 8, 2020, 10:34 AM IST

Train accident postponed due to rural alert in simdeda
टूटा हुआ रेल पटरी

सिमडेगा: एक राहगीर की थोड़ी सी सतर्कता से रेल हादसा होते-होते टल गया. बानो-हटिया वंडामुंडा रेल खंड के बरबेड़ा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे की पटरी टूट गई. जिसकी सूचना रेलवे कर्मचारियों को नहीं थी, लेकिन एक राहगीर की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया.

देखें पूरी खबर

बानो-हटिया वंडामुंडा रेल खंड के बरबेड़ा रेलवे स्टेशन के समीप पोल संख्या 532/8-9 के पास रेल पटरी टूटी हुई थी. इस बीच एक ग्रामीण रेल ट्रैक को पार कर अपने घर जा रहा था. इसी बीच उसने रेल पटरी को क्षतिग्रस्त देखा और इसकी सूचना बरबेड़ा के रेलवे कर्मचारी को दिया.

इसे भी पढ़ें- ASI रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार, ACB ने की कार्रवाई

मामले की सूचना मिलते ही रेल अधिकारी और इंजिनियर मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पटरी में क्लिप बांधकर रेल आवागमन को सामान्य किया गया. इसके बाद रेलवे ट्रैकमैन ने रेल पटरी को बदलने का कार्य संपन्न किया और बाद में इस ट्रैक से राउरकेला-हटिया पैसेंजर को रवाना किया गया.

Last Updated : Jan 8, 2020, 10:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details