झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: तीन सरकारी कर्मचारियों की कोरोना से मौत, समाहरणालय में दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Apr 23, 2021, 10:44 AM IST

सिमडेगा में कोरोना से तीन सरकारी कर्मचारियों का निधन हो गया. तीनों की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए समाहरणालय में दो मिनट का मौन रखा गया, जिसमें उपायुक्त सुशांत गौरव समेत कई कर्मचारी उपस्थित रहे.

three-government-employees-died-of-corona-in-simdega
कर्मचारियों की कोरोना से मौत

सिमडेगा: उपायुक्त सुशांत गौरव की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में कार्यालय के अधिकारी सहित कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखकर मृत सरकारी पदाधिकारी और कर्मचारियों को श्रद्धांजलि दी. कोरोना संक्रमण से सरकारी विभाग के तीन पदाधिकारी और कर्मी का निधन हो गया है. जिला प्रशासन ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया.

इसे भी पढे़ं: बोकारो से मंगवाए गए 30 ऑक्सीजन सिलेंडर, सुविधाएं बढ़ाने के लिए DC ने दिए निर्देश

कोरोना से गुरुवार को जिला अग्र परियोजना पदाधिकारी सरोज कुमार का निधन हो गया था. उन्होंने अपना योगदान उद्योग विभाग में साल 2000 में किया था. सिमडेगा जिले में उन्होंने अपने कार्य की शुरूआत सहायक प्रबंधक के रूप में की थी. उन्होंने सिमडेगा के साथ-साथ गुमला, लोहरदगा, खूटी, पं. सिहभूम और गढ़वा में भी अपना योगदान दिया था. जिले में मलवरी सिल्क से संबंधित परियोजना की शुरूआत करने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी.

कोरोना से कृषि निरीक्षक का निधन

कोरोना से कृषि निरीक्षक नंद केश्वर प्रसाद की मौत हो गई थी. वो मुख्य रूप से गुमला के रहने वाले थे और सिमडेगा में जुलाई 2019 से कार्यरत थे. उन्होंने अपनी अंतिम सांस रांची में ली. वहीं प्रभात कच्छप, मूल रूप से गढ़वा के निवासी थे. वो कंपनी कमांडर होमगार्ड के रूप में 30.09.2012 को सेवा में आए थे. सिमडेगा जिले में उन्होंने 07.06.2019 को जिला समादेष्टा कार्यालय में अपना योगदान दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details