झारखंड

jharkhand

PLFI के नाम पर लेवी मांगनेवाला पटना से गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 13, 2020, 7:15 PM IST

सिमडेगा पुलिस ने पटना के बेउर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि पीएलएफआई के नाम पर व्यवसायी से रंगदारी की मांग की जा रही है.

PLFI
लेवी मांगनेवाला पटना से गिरफ्तार

सिमडेगा: पीएलएफआई के नाम पर कोलेबिरा के व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले के आरोपी राहुल कुमार को सिमडेगा पुलिस में पटना से गिरफ्तार किया है. वह पटना के जिले के बेउर थाना अंतर्गत बिटौरा गांव का रहने वाला है. पुलिस ने घटना में उपयोग लाये गये मोबाइल को भी जब्त किया है.

जानकारी देते एसपी

इस मामले में पुलिस कप्तान ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि पीएलएफआई के नाम पर व्यवसायी से रंगदारी की मांग की जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और थाना प्रभारी को टीम गठित कर इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया था. गठित टीम ने पटना जाकर उसके घर से अभियुक्त को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-सैकड़ों पासपोर्ट और 10 लाख नगद बरामदगी मामला, पासपोर्ट और आईटी विभाग के संपर्क में रांची पुलिस

वहीं पूछताछ के क्रम में अभियुक्त ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. एसपी ने कहा कि अभियुक्त बिहार का रहने वाला है, इसके पूर्व के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. इसका किसी कोई आपराधिक इतिहास रहा है या नहीं. उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे किसी तरह की के फोन आने पर आम व्यक्ति बिना डरे पुलिस को आकर अपनी व्यथा सुनाएं, पुलिस लोगों की सेवा में हमेशा तत्पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details