झारखंड

jharkhand

सिमडेगाः रामनवमी प्रबंधन समिति ने अनुमंडल पदाधिकारी का किया सम्मान, कोरोना में बेहतरीन कार्य के लिए दी बधाई

By

Published : May 26, 2021, 8:01 AM IST

सिमडेगा में रामनवमी प्रबंधन समिति महावीर मंडल की ओर से सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस समारोह में समिति के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने अनुमंडल पदाधिकारी महेंद्र कुमार और सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार को सम्मानित किया.

Honor ceremony organized in Simdega
कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करना प्रशासन की दूरदर्शिता का परिणामः रामनवमी प्रबंधन समिति

सिमडेगाःमहावीर चौक पर रामनवमी प्रबंधन समिति महावीर मंडल की ओर से सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समारोह में रामनवमी प्रबंध समिति के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने अनुमंडल पदाधिकारी महेंद्र कुमार और सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार को सम्मानित किया. वहीं, समिति के सचिव दीपक पुरी की ओर से सार्जेंट रविशंकर सिंह को सम्मानित किया गया. समिति के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने कहा कि सभी पदाधिकारियों ने महामारी के दौरान योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया है, जिससे संक्रमण को नियंत्रित किया जा सका है. उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना मरीजों की संख्या घटने लगी है.

यह भी पढ़ेंःसिमडेगाः कोविड पाॅजिटिव गर्भवती महिला की चिकित्सकों ने कराई डिलीवरी

कार्यक्रम के दौरान पुलिस विभाग के सार्जेंट की ओर से कोरोना गीत गाकर लोगों को सुनाया, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की. एसडीओ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लें और दूसरे को प्रेरित करें. इस मौके पर पवन अग्रवाल, श्याम लाल शर्मा, डबली, प्रमोद सिंह व मुकेश कुमार, राहुल कुमार आदि लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details