झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिसकर्मी निलंबित, फोन पर की थी अश्लील बात

बानो थाना क्षेत्र के गिरदा ओपी में शिकायत लेकर आई महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी पुलिसकर्मी को एसपी सौरभ ने निलंबित कर दिया है. पीड़िता से फोन पर अश्लील बात के आधार पर एसपी ने एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की है.

By

Published : Apr 16, 2022, 11:09 PM IST

molestation for woman in Simdega
पुलिसकर्मी निलंबित

सिमडेगा: बानो थाना क्षेत्र के गिरदा ओपी में शिकायत लेकर आई महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी पुलिसकर्मी को एसपी सौरभ ने निलंबित कर दिया है. एसपी ने इस मामले में एसडीपीओ स्तर की जांच कराने का फैसला किया है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी का भी भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें-LIVE MURDER OF COUNCILOR HUSBAND:हिंदपीढ़ी में पार्षद पति की गोली मार कर हत्या, जमीन विवाद में हुई वारदात

इससे पहले घटना से मर्माहत महिला ने एसपी को आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई थी. एसपी को दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया था कि वह 20 मार्च को दिन के 11 बजे अपनी समस्या लेकर अपने पति के साथ गिरदा ओपी गई थी, उस समय वहां छोटा बाबू तिवारी थे. उन्होंने आवेदन रख पूछताछ करने के लिए उसे थाने के अंदर कमरे में बुलाया और ओछी हरकत की.

आरोप है कि जब वह घर पहुंची तो छोटा बाबू तिवारी फोन कर उसे प्यार करने के लिए घाट बाजार के समीप जंगल, जमतई स्कूल और थाने के पास बुलाने लगे. इसके अलावा और कई सारी ओछी बातें छोटा बाबू ने फोन पर पीड़िता को कहा. पीड़िता के आवेदन पर एसपी सौरभ ने तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी एएसआई को लाइन हाजिर करते हुए जांच बैठा दी.

जांच में आरोप के तथ्य सामने आने और पीड़िता के साथ पुलिसकर्मी की अश्लील बातचीत के आधार पर एसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. एसपी ने कहा कि अभी एसडीपीओ स्तर पर भी मामले की जांच की जाएगी. जांच पूरी होने के बाद रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पुलिसकर्मी पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी. अश्लील ऑडियो के आधार पर कार्रवाई और बड़ी हो सकती है. सिमडेगा एसपी ने इसका भरोसा देते हुए पीड़ित महिला को पूर्णत: न्याय दिलाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details