झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन के बीच कुछ लोग खेल रहे जुआ, पुलिस ने बोला धावा

By

Published : Apr 7, 2020, 12:51 PM IST

सिमडेगा में सदर थाना क्षेत्र के साहु मोहल्ला में जुआ खेले जाने की शिकायत पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया. जिससे जुआ खेलने वालों के बीच हड़कंप मच गया. इस दौरान पुलिस ने सभी को खदेड़ा.

Police chased gamblers amid lockdown in simdega
जुआ खेलने वालों को पुलिस ने खदेरा

सिमडेगा: सदर थाना क्षेत्र के साहु मोहल्ला में जुआ खेले जाने की शिकायत पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया. इस क्रम में पुलिस ने 9 लोगों गिरफ्तार किया. पुलिस को शिकायत मिली थी कि उक्त मोहल्ले में एक अर्धिनिर्मित मकान में जुआरियों का अड्डा लगता है. लॉकडाउन में इस तरह के जमावड़ा लगने की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घेराबंदी करते हुए उक्त लोग पकड़ा. जबकि कुछ लोग भागने में सफल रहे. पुलिस ने इन लोगों को गाड़ी में भरकर थाने लाई.

जुआ खेलने वालों को पुलिस ने खदेरा

ये भी पढ़ें- हिंदपीढ़ी में कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन सख्त, इलाके को 72 घंटे के लिए किया गया सील

जुआ खेलने वालों को पुलिस ने खदेरा

बता दें कि वर्तमान में लॉकडाउन लागू है, इसके बावजूद लोग जमावड़ा लगाकर जुआ खेलते हैं. इस तरह से लोग कानून का उल्लंघन कर रहे हैं. इधर, पुलिसिया कार्रवाई के बाद उक्त क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जुआ खेलने वाले और देखने वाले भी भाग खड़े हुए. पुलिस ने कई लोगों को दौड़ाकर भी पकड़ा. इधर पकड़े गए लोगों में चंद लोगों ने कहा कि वे जुआ खेल नहीं रहे थे, बल्कि वे देख रहे थे. थाना प्रभारी रवींद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके आद आगे की कार्रवाई
की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details