झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सिमडेगा में छह वर्षीय बच्चे की हत्या, दरिंदों ने काट दी एक टांग

सिमडेगा में छह वर्षीय बच्चे की हत्या की गई है, जिसका शव नदी किनारे से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि बच्चा 13 फरवरी से गायब था. परिजनों ने इसकी शिकायत सदर थाना (Sadar Police Station) में की थी. इसके बावजूद पुलिस खोज नहीं पाई थी.

By

Published : Feb 20, 2022, 3:34 PM IST

murdered in Simdega
सिमडेगा में छह वर्षीय बच्चे की हत्या

सिमडेगा: जिला में सदर थाना (Sadar Police Station) क्षेत्र के तिर्रा भंडार टोली से 13 फरवरी की शाम 6 वर्षीय बच्चा दुर्योधन दास लापता हो गया. दुर्योधन के परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन वह नहीं मिला तो सदर थाना में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए ढ़ूंढने की गुहार लगाई. इसी क्रम में रविवार को बच्चे का शव मिला है. इसको लेकर आशंका जाहिर की जा रही है कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया था. दरिंदों ने बच्चे की एक टांग काट दी है.

यह भी पढ़ेंःसिमडेगा में डायन-बिसाही का मामलाः महिला को जिंदा जलाया

सिमडेगा पुलिस ने शिकायत के आधार पर खानापूर्ति के लिए खोजबीन शुरू की. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. पुलिस जिस बच्चे को खोजने में नाकाम रही, उस बच्चे का शव गांव के बगल में स्थित नदी से बरामद किया गया है, शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. बच्चे का शव तो मिला है लेकिन उसकी एक टांग काट दी गयी है. इसको लेकर कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही है.

बच्चे का मिला शव

पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आपसी विवाद या दुश्मनी की वजह से बच्चे की हत्या की गयी है. क्योंकि बच्चे की हत्या निर्मम तरीके से की गयी है और उसकी एक टांग भी काट ली गयी है. बच्चे के परिजनों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details