झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: बानो में किराना दुकान को किया गया सील, संचालक पर प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Apr 25, 2020, 8:43 PM IST

सिमडेगा के बानो में जिला प्रशासन ने एक किराना दुकान को सील कर दिया. साथ ही दुकान मालिक पर प्राथमिकी भी दर्ज की. दुकान मालिक लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहा था.

Grocery store sealed in Bano in simdega
बानो में किराना दुकान को किया गया सील

सिमडेगा: जिले के बानो में एक किराना दुकान को लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने के आरोप में सील किया गया है. दुकानदार हर रोज सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करता था. जबकि पुलिस लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे थे. दुकानदार दुकान में बिना मास्क पहनाए ही स्टाफ से काम करवा रहा था.

देखें पूरी खबर

लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में बानो थाना में किराना दुकान के संचालक नीलांबर चौरसिया पर प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. प्रखंड विकास पदाधिकारी समीर खलखो और सीओ मनिंदर भगत ने किराना दुकान का औचक निरीक्षण किया था, जिसमें पाया कि किराना स्टोर के संचालक ग्राहकों से सामाजिक दूरी का पालन नहीं करा रहे हैं. वहीं किराना दुकान में काम कर रहे मजदूर बिना मास्क लगाकर काम कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें:-सिमडेगाः अफवाह के बाद जागते हुए कट रही ग्रामीणों की रातें, आला अधिकारियों ने आयोजित की जागरूकता सभा

बीडीओ समीर खलखो ने नीलांबर चौरसिया पर लॉकडाउन का पालन नहीं करने को लेकर दुकान को सील कर दिया है. वहीं दुकान संचालक पर प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. बीडीओ ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि अनावश्यक घरों से बाहर न निकले, बाहर निकलने की आवश्यकता होने पर मास्क का प्रयोग अवश्य करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details