झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सिमडेगा: दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, पिता ने की आरोपी के जल्द गिरफ्तारी की मांग

सिमडेगा के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

By

Published : Dec 17, 2019, 12:49 PM IST

Girl molested
जिला अस्पताल

सिमडेगा: जिले के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. फिलहाल पुलिस युवती का मेडिकल जांच करा रही है. थाना प्रभारी ने कहा कि पूरे मामले की जांच जारी है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देखें पूरी खबर

युवती से दुष्कर्म
दरअसल, पाकरटांड़ थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास कर रही है, इस संबंध में थाना प्रभारी हीरालाल महतो ने बताया कि एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना सोमवार रात की है जब युवती क्रिसमस गैदरिंग मना कर अपने परिजनों के साथ घर लौटी थी.

ये भी पढ़ें-50 लाख की रंगदारी का एडवांस वसूलने आए 2 नक्सली गिरफ्तार, 4 फरार

पिता ने की आरोपी के जल्द गिरफ्तारी की मांग
वह अपने कमरे में सो रही थी, इसी दौरान युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर, युवती के पिता ने पूरनापानी निवासी आनंद नाम के युवक को आरोपी बताया है. साथ ही आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details