झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: पारा शिक्षक हत्याकांड का खुलासा, शूटर समेत आठ अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Apr 20, 2021, 8:09 PM IST

सिमडेगा में पारा शिक्षक हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने शार्प शूटर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. 15 अप्रैल की रात को शिक्षक से पांच लाख रुपए की मांग करते हुए गोली मारी गई थी. तीन अपराधी ओडिशा के सुंदरगढ़ से हैं. मौके से पुलिस ने कई चीजें बरामद की हैं.

Eight criminals, including shooter arrested for murder case in simdega
सिमडेगा: शूटर समेत आठ अपराधी गिरफ्तार, पारा शिक्षक हत्याकांड में खुलासा

सिमडेगा:कुरडेग थाना अंतर्गत पारा शिक्षक जेवियर लकड़ा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने गोली चलाने वाले शार्प शूटर समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कुरडेग थाना क्षेत्र के भलमंडा में 15 अप्रैल की रात जेवियर नाम के पारा शिक्षक को घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी गई थी.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-स्वास्थ्य सचिव के के सोन हुए आइसोलेट, अरुण कुमार सिंह को स्वास्थ्य विभाग का मिला प्रभार

इस हत्याकांड से कुरडेग इलाके में दहशत फैल गई थी. मामले की पूरी छानबीन के बाद आखिरकार पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शम्स तबरेज ने बताया कि अपराधियों ने पांच लाख रूपये की मांग करते हुए पारा शिक्षक जेवियर की पीठ पर गोली चला दी थी.

वारदात को अंजाम देने के बाद भागने के दौरान अपराधियों की चप्पल घटनास्थल पर ही रह गई. उसी चप्पल के आधार पर पुलिस ने छापामारी करते हुए आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. तीन अपराधी पड़ोसी राज्य ओडिशा के सुंदरगढ़ के हैं. आरोपियों के नाम कुणाल कुजूर, दिलवर प्रधान, हेमंत कुजूर, सुधीर कुजूर, रोहित किस्पोट्टा, रूपेश प्रधान, दुबराज लकड़ा और संदीप केरकेट्टा हैं.

कई चीजें बरामद

पुलिस को अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, तीन पिस्तौल, नौ जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल, मोबाइल, पिट्ठू, मास्क आदि बरामद हुआ है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच अभी जारी है. इस अनुसंधान में डीएसपी मुख्यालय, इंस्पेक्टर कुरडेग, इंस्पेक्टर जलडेगा, थाना प्रभारी कुरडेग थाना प्रभारी का अहम योगदान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details