झारखंड

jharkhand

सिमडेगाः कैंप लगाकर कोरोना की जांच, 55 संक्रमित मरीज मिले

By

Published : May 12, 2021, 8:58 AM IST

सिमडेगा में जिला प्रशासन की ओर से कोविड जांच शिविर का आयोजन किया गया. जहां कुल 4,422 व्यक्तियों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 55 व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाए गए.

corona test camp in simdega
कैंप लगाकर वृहत स्तर पर कोरोना जांच

सिमडेगा: जिले में कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से कोविड जांच शिविर का आयोजन कर कोरोना जांच किया जा रहा है. जिले के सभी प्रखंडों में शिविर के माध्यम से कुल 4,422 व्यक्तियों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 55 व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाए गए.

ये भी पढ़ें-कोरोना का कहर : देश के हर राज्य में लगी पाबंदियां, कहीं कर्फ्यू तो कहीं लॉकडाउन

उपायुक्त की अपील

जितने भी व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं सभी को आइसोलेट कर दिया गया है. बानो से 679, बांसजोर से 197, बोलबा से 251, जलडेगा से 475, केरसई से 48, कोलेबिरा से 614, कुरडेग से 285, पाकरटांड़ से 330, सिमडेगा से 1020 और ठेठईटांगर से 523 व्यक्तियों की कोरोना जांच की गई.

उपायुक्त सुशांत गौरव ने अपील की है कि किसी भी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण दिखे तो बिना देर किए कोरोना जांच करावाएं. उन्होने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से कोविड अस्पताल में बेहतर सुविधाएं बहाल की गई हैं. इस कोविड महामारी में सरकार की ओर से कोविड मरीजों को दिये जाने वाली निःशुल्क स्वास्थ्य व्यवस्था का लाभ लें. स्वस्थ रहें, घर में रहें और सरकार के आदेशों का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details