झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आदित्यपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, सरेशाम 3 युवकों ने सूरज को मारी गोली

सारयकेला के Adityapur Police Station क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी आनंद प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Aug 13, 2022, 10:46 PM IST

youth-shot-dead-in-adityapur
आदित्यपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

सरायकेला: आदित्यपुर थाना (Adityapur Police Station) क्षेत्र में पीएचडी कॉलोनी के पीछे एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. युवक का नाम सूरज है और गुमटी बस्ती का रहने वाला है. घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी राजन कुमार के साथ साथ एसपी आनंद प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं.

इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत की स्थिति बन गई है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना आदित्यपुर थाने को दी. इसके बाद थाना प्रभारी राजन कुमार मौके पर पहुंचे और तत्काल सूरज को एंबुलेंस की मदद से एमजीएम हॉस्पिटल भेजा. हालांकि, गोली किसने और क्यों मारी है. यह अभी स्पष्ट नहीं है. बताया जा रहा है कि गुमटी बस्ती के रहने वाले अपराधियों ने सूरज को गोली मारी है. पुलिस ने बताया कि 4 माह पहले कुछ युवकों के बीच गुटबाजी को लेकर जमकर मारपीट हुई थी. इस घटना में सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस घटना में स्थानीय पार्षद का भतीजा गिरफ्तार हुआ था. फिलहाल पुलिस गोली मारनेवाले युवकों की तलाश में जुटी है.


सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश (SP Anand Prakash) ने बताया कि सूरज नामक युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी है. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल थाना प्रभारी पहुंचे और सूरज को हॉस्पिटल भेजा है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि पहले से कुछ लोगों से विवाद था. इसकी भी छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि युवक के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details