झारखंड

jharkhand

सरायकेलाः पत्नी की मौत से था गमजदा, फांसी लगाकर दे दी जान

By

Published : Aug 9, 2019, 8:33 PM IST

मोती नगर में गम्हरिया प्रखंड कार्यालय के पास एक युवक ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि एक माह पूर्व इसकी पत्नी ने भी घर में आत्महत्या कर ली थी. जिसके वियोग में युवक ने भी ऐसा कदम उठा लिया.

कॉन्सेप्ट इमेज

सरायकेला:सारे इंसान एक जैसे नहीं होते, इसलिए एक करीबी की मौत पर सबका दुख एक जैसा नहीं होता. कुछ लोग अपना गम सीने में ही दबा लेते हैं तो कुछ लोग लाख कोशिश करने पर भी खुद को रोक नहीं पाते और कुछ ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं करता है. कुछ ऐसा ही कदम उठाया सरायकेला में एक शख्स ने जिसने अपनी पत्नी की मौत के बाद खुद की भी जान ले ली.

देखिए पूरी स्टोरी

सराकेला जिले के मोती नगर के जितेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी की वियोग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है. जितेंद्र कुमार ठेला खोमचा लगाकर आइसक्रीम बचने का काम करता था. परिवार वालों और पड़ोसियों से पता चला कि मृतक जितेंद्र की पत्नी ने भी एक माह पूर्व अपने घर में ही फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से जितेंद्र कुमार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

इधर इस घटना से मृतक के परिजन सदमे में है. घटना के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, बता दें कि जितेंद्र कुमार की एक 6 महीने की बेटी भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details