झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 18, 2020, 12:47 AM IST

ETV Bharat / state

सरायकेला में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

सरायकेला जिले के सदर थाना में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. संदिग्ध अवस्था में हुए युवक की मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है, जबकि परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक की मौत वज्रपात से हुई है. वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी दी है कि युवक बिजली के पोल पर चल रहा था.

young man died in suspicious state in seraikela
शव के साथ परिजन

सरायकेलाः जिले के सदर थाना क्षेत्र के बांधडीह गांव में एक 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवक के परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए थे, जहां चिकित्सकों ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- चतरा: PM आवास योजना में बिचौलियागिरी हावी, तंबू के सहारे कट रही गरीबों की जिंदगी

संदिग्ध अवस्था में हुए युवक की मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है, जबकि परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक की मौत वज्रपात से हुई है. वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी दी है कि युवक बिजली के पोल पर चल रहा था. इस दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई. इधर सदर अस्पताल में मृत युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. मामले के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला थाना प्रभारी नवीन पांडे ने बताया है कि मृतक के परिजनों ने वज्रपात से मौत की बात कही है. जबकि पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस पुख्ता जानकारी जुटा पाएगी.



ABOUT THE AUTHOR

...view details