झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीमारी से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

सरायकेला में बीमारी से तंग आकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Aug 27, 2020, 7:02 PM IST

महिला ने लगाई फांसी
महिला ने लगाई फांसी

सरायकेला: जिले में कोरोना संक्रमण के दौर में प्रतिदिन आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं, इन मामलों में अधिकतर महिलाएं शामिल हैं जो आत्महत्या कर रही हैं. ताजा मामला सरायकेला जिले के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत त्रिपुरारी कॉलोनी का है. जहां एक 34 वर्षीय विवाहित महिला राधा देवी ने गुरुवार दोपहर अपने घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कई दिनों से बीमार थी महिला

जानकारी के अनुसार 34 वर्षीय मृतका राधा देवी कई दिनों से बीमार चल रही थी और चलने-फिरने में भी असमर्थ थी, इस बीच परिवारिक बोझ और तनाव के चलते मृतका ने आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों ने विवाहित महिला के आत्महत्या किए जाने संबंधी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद आदित्यपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

और पढें-आज लालू यादव से मिलेंगे तेज प्रताप यादव, विधानसभा चुनाव पर हो सकती है चर्चा

बता दें कि महिला त्रिपुरारी कॉलोनी रोड नंबर 1 में किराए के मकान में अपने पति समेत दो छोटे बच्चों के साथ रह रही थी. मृतका के परिजनों ने बताया कि शारीरिक बीमारी और तनाव के चलते महिला ने यह कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details