झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

3 साल के बेटे के साथ नदी में कूदी महिला, खुद तो बच गई तेज धारा में बह गया लाल

सरायकेला में एक महिला ने अपने 3 साल के बेटे के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की. उसने अपने बेटे के साथ खरकई नदी में छलांग लगा दी, हालांकि महिला को बचा लिया गया लेकिन बच्चा पानी की तेज धारा में बह गया.

By

Published : Sep 27, 2019, 6:05 PM IST

नदी में कूदी महिला

सरायकेला: जिले के खरकई नदी में बागबेड़ा की एक महिला ने अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ छलांग लगा दी. स्थानीय युवकों ने महिला की जान तो बचा ली, लेकिन तीन वर्षीय बच्चा पानी की तेज धारा में बह गया.

देखिए पूरी खबर

सरायकेला से सटे जमशेदपुर के बागबेड़ा के रहने वाले संतोष साहू के अनुसार उसकी पत्नी सुनीता पिछले 10 दिनों से अपने मायके में रह रही थी. बीते शाम वह अपने ससुराल लौट गई थी. जिसे लेकर रात में उन दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसमें संतोष ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया था, जिससे आक्रोशित होकर सुनीता सुबह अपने दोनों बच्चों के साथ खरकई पुल पहुंची और 3 वर्षीय बेटे को गोद मे लेकर नदी में छलांग लगा दी.

ये भी पढ़ें:रामगढ़ः पतरातू डैम परिसर नो सिंगल यूज प्लास्टिक जोन घोषित, SDO ने जारी किए आदेश
महिला को नदी में छलांग लगाते देख वहां से गुजर रहे राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच एक स्थानीय युवक ने तत्परता दिखाते हुए नदी में छलांग लगाकर डूबती महिला को बचा लिया, लेकिन 3 वर्षीय बच्चे को बचाने में असफल रहा. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर आदित्यपुर थाना पुलिस पहुंची और पुल पर खड़े सुनीता के 6 वर्षीय बेटे को अपने साथ ले गई. वहीं, सुनीता को मेडिका अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details