झारखंड

jharkhand

सरायकेला में कार ने सुला दी ससुर-दामाद को मौत की नींद, परिजनों का बुरा हाल

By

Published : May 18, 2022, 11:05 AM IST

Updated : May 18, 2022, 11:18 AM IST

सरायकेला में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. हादसे में ससुर और दामाद की मौत हो गई है. हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों सो रहे थे. एक कार ने उन दोनों को कुचल दिया.

two died in car accident in seraikela
two died in car accident in seraikela

सरायकेला: जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के नेटो में बीती रात एक कार बैक करने के दौरान घर के आंगन में घुस गई. जहां जमीन पर सोए दो लोगों को कार ने रौंद दिया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. मरने वाले रिश्ते में ससुर और दामाद थे.

घटना मंगलवार रात लगभग 11 बजे की बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बैशाख पूर्णिमा के मौके पर मंगलवार को नेटो में चड़क मेला का आयोजन किया जाता है. जहां दूर दूर से लोग मेला घूमने आते हैं. वहीं नेटो गांव का रेंगटा मुखी अपने घर के आंगन में अपने ससुर भोला मुखी के साथ सोया हुआ था. अचानक एक सफेद रंग की कार बैक करते समय बरामदे में सोए दोनों ससुर दामाद के ऊपर चढ़ गई. गाड़ी के ऊपर चढ़ते ही रेंगटा मुखी ने जोरदार आवाज लगाई.

देखें पूरी खबर

आवाज सुनकर उसकी पत्नी बाहर निकली और चिल्लाने लगी. आस पास के लोगों ने गाड़ी चालक को पकड़ लिया, और उसी गाड़ी से दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं कार चालक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. आज सुबह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजनगर दोनों के परिजन पहुंचे, जहां सभी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.वहीं आज सुबह दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. बता दें कि रेंगटा मुखी के तीन बच्चे हैं. जिसमें दो बेटी और एक बेटा है,बड़ी बेटी की उम्र लगभग 10 वर्ष और दूसरी की 8 वर्ष है, बेटा 6 साल का है. बच्चे भी अपने पिता और नाना जी के शव के पास रो रहे हैं.

Last Updated : May 18, 2022, 11:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details